Mumbai

छगन भुजबल की ईडी ने जप्त करली बीस करोड़ की संपत्ति।

ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने राकांपा नेता छगन भुजबल की 20.41 करोड़ रुपये कीमत की संपत्ति जब्त कर ली। ये संपत्ति प्रिवेंशन ऑफ मनी लांड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के अंतर्गत जब्त की गई है।

आर के स्टूडियो में लगी भीषण आग !

मुंबई:चेंबूर इलाके में स्थित बॉलीवुड के सबसे पुराने स्टूडियो में से एक आर के स्टूडियो में शनिवार दोपहर एक बजे मुंबई के भीषण आग लग गई । इस स्टूडियो के स्टेज नंबर एक पर डांस रिऐलिटी शो 'सुपर डांसर' का सेट था, जहां शॉर्ट सर्किट के कारण आग ने पहले सेट के पर्दों को लपेटे में लिया और फिर पूरा स्टेज जलकर राख हो गया।राजकपूर ने 1948 में इसे बनाया-बॉलीवुड के लेजेंड एक्टर राज कपूर के नाम पर यह स्टूडियो साल 1948 में उन्होंने खुद बनाया था। आर के बैनर तले 'आग', 'बरसात', 'आवारा', 'चाची 420', 'मेरा नाम जोकर', 'बॉबी', 'आ अब लौट चलें' जैसी बहुत सी फ़िल्में बनी हैं। जब वर्ष 1988 में राज कपूर का निधन हुआ तब इस स्टूडियो को उनके बड़े बेटे रणधीर कपूर संभालने लगे। इसके पश्चात् रणधीर के छोटे भाई राजीव कपूर ने इस बैनर तले फ़िल्म 'प्रेम ग्रंथ' को डायरेक्ट किया। ऋषि कपूर ने भी आर. के.

मलाइका ने उड़ाए सबके होश !

मलाइका अरोड़ा आजकल अपनी बैकलेस ग्रीन ड्रेस में अधिक चर्चित है।मलाइका अपनी इस बैकलेस में इतनी हॉट लग रहीं थीं कि पार्टी में मौजूद लोगों की उन पर से नजर ही नहीं हट रही थी।

मुंबई की जमीं पर टीम इंडिया ने रचा शानदार इतिहास !

वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया ने इग्लैंड को चौथे टेस्ट में पारी और 36 रन से मात देकर मुंबई की जमीं पर इतिहास रच दिया। इंग्लैंड ने अंतिम दिन सुबह 182/6 से आगे खेलना शुरू किया था और उसकी पारी पहली ही सत्र में 195 रन पर ऑल आउट हो गई। अश्विन ने छह विकेट लिए। इस तरह मैच में उनके खाते में कुल 12 विकेट गए। पांच मैचों की सीरीज में भारत ने 3-0 की बढ़त ले ली है।

नोटबंदी के चलते एफएमसीजी ने की उत्पादनों में कटौती।

कंज्यूमर प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनियों पर भी नोटबंदी का असर दिखने लगा है। बाजार में कैश की कमी और मंदी के चलते नामी एफएमसीजी कंपनियों ब्रिटानिया, पारले, डाबर और इमामी आदि ने अपने उत्पादनों में कटौती करनी शुरू कर दी है।

Pages